भूमि पूजन समारोह के साथ फाइन एसर्स ने किया जयपुर में भारत के पहले वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट और ब्रांडेड रेजिडेंसिस का उद्घाटन

वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट वर्ल्ड क्लास और इर्रिवर्सिबल सर्विसेस के साथ एक यूनिक अनुभव का वादा करती है। जो जयपुर में लक्ज़री लिविंग को रीडिफाइन करने के लिए तैयार है,जिसमें गेस्ट्स रिच हेरिटेज कल्चर और नेचुरल ब्यूटी के साथ लक्सरी रेसिडन्सेस, रेजोविनाटिंग स्पा ट्रीटमेंट्स और एक्सीलेंट फ़ूड का आनंद ले सकेंगे।

भूमि पूजन समारोह के साथ फाइन एसर्स ने किया जयपुर में भारत के पहले वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट और ब्रांडेड रेजिडेंसिस का उद्घाटन

जयपुर, 7 जुलाई 2024: आज गुणवता / कुकस, आमेर, जयपुर के शांतिपूर्ण एनवायरनमेंट में भारत के पहले वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट और ब्रांडेड रेजिडेंसिस का भूमि पूजन समारोह संपन्न हुआ। यह महत्वपूर्ण अवसर था फाइन एसर्स और वायंडम ग्रांड के बीच एक नए संबंध की शुरुआत का, जो भारतीय हॉस्पिटैलिटी और रेजिडेंसिस में एक नया मुकाम स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं। फाइन एसर्स के फाउंडर, दिनेश यादव ने इस मौके पर कहा कि रिज़ॉर्ट का कॉन्सेप्ट और उसके लोकेशन की स्ट्रैटेजिक इम्पोर्टेंस है - जो शहर के हिस्टोरिकल अट्रैक्शन तक आसानी से पहुंचने और साथ ही सिटी लाइफ के पास एक शांतिपूर्ण रेसिडेंस प्रदान करता है। यह प्रोजेक्ट फाइन एसर्स की स्पेशलिटी और कम्फर्ट के कमिटमेंट के साथ इन्वेस्टर्स और गेस्ट्स के लिए एक पसंदीदा चॉइस बनेगा।  

वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट वर्ल्ड क्लास और इर्रिवर्सिबल सर्विसेस के साथ एक यूनिक अनुभव का वादा करती है। जो जयपुर में लक्ज़री लिविंग को रीडिफाइन करने के लिए तैयार है,जिसमें गेस्ट्स रिच हेरिटेज कल्चर और नेचुरल ब्यूटी के साथ लक्सरी रेसिडन्सेस, रेजोविनाटिंग स्पा ट्रीटमेंट्स और एक्सीलेंट फ़ूड का आनंद ले सकेंगे। प्रोजेक्ट में एक्सक्लूसिव ब्रांड रेसिडेन्सेस हैं, जो लक्ज़री होटलस की एलेगन्स और कन्वीनियंस के साथ घर की प्राइवेसी का मिश्रण प्रदान करेगा। ये रेजिडेंसिस यूनिक लिविंग प्रोपोज़िशन प्रदान करते हैं, जिसमें वायंडम ग्रांड स्पा रिज़ॉर्ट की सभी एमेनिटीज और सर्विसेस उपलब्ध हैं।

फाइन एसर्स के स्पेशल प्रोजेक्ट्स के बारे में बताते हुए फाउंडर, दिनेश यादव ने कहा कि उनकी स्पेशलिटी में जवाई और कूर्ग में कमाह लाइफस्टाइल और वेलनेस रिज़ॉर्ट, पुष्कर में रीजेंटा रिज़ॉर्ट और स्पा तथा उदयपुर में द रिज़ॉर्ट शामिल हैं।