महाराष्ट्र में भीषण हादसा, दो जगहों पर 10 लोगों की मौत, कई घायल

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में भी बड़ा हादसा हो गया है. यहां गुरुवार सुबह एक एसयूवी खड़े टैंकर से टकरा गई. इससे 12 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया |

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, दो जगहों पर 10 लोगों की मौत, कई घायल

महाराष्ट्र में भीषण हादसा, दो जगहों पर 10 लोगों की मौत, कई घायल
महाराष्ट्र के बीड नगर हाइवे पर दो हादसों में 10 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. पहली घटना में एंबुलेंस ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार लोगों की मौत हुई, वहीं दूसरे हादसे में मुंबई जा रही बस पलट गई, जिसमें छह लोगों की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए.

पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, पहला हादसा बुधवार रात करीब 11:30 बजे आष्टी धामनगांव से अहमदनगर के रास्ते में हुआ. यहां बीड़नगर स्टेट हाइवे पर दौलावडगांव के पास सुबह 6 बजे मुंबई जा रही बस पलट गई. इससे छह यात्रियों की मौत हो गई और कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. बस पलटते ही चीख पुकार मच गई. आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर जामखेड और आष्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया.

ट्रक से टकराई एंबुलेंस, डॉक्टर सहित चार की मौत

वहीं दूसरा हादसा आष्टी तालुका की अंभोरा सीमा में दौलावडगांव शिवरात में हुआ. यहां दत्त मंदिर के पास रात करीब 11:30 बजे एक ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में एंबुलेंस ड्राइवर 35 वर्षीय भरत सीताराम लोखंडे, मनोज पंगु तिरपुडे, पप्पू पंगु तिरखंडे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 35 वर्षीय डॉ. राजेश बाबासाहेब जिन्जुर्के ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं ज्ञानदेव सूर्यभान घुमरे गंभीर रूप से घायल हैं. उन्हें मैक केयर हॉस्पिटल अहमदनगर में भर्ती कराया गया है.

कर्नाटक में खड़े टैंकर से टकराई एसयूवी, 12 की मौत

कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर में भी बड़ा हादसा हो गया है. यहां गुरुवार सुबह एक एसयूवी खड़े टैंकर से टकरा गई. इससे 12 लोगों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना चिक्कबल्लापुर जिला मुख्यालय शहर के बाहरी इलाके में हुई. एसयूवी बागेपल्ली से चिक्कबल्लापुर जा रही थी, तभी खड़े टैंकर से टकरा गई, इससे चार महिलाओं सहित 12 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. सूत्रों ने बताया कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका नजदीकी अस्पताल में इलाज चल रहा