सीरत और शारवानंद की फिल्म को मिला 'ओह मनामे' का टाइटल १० साल बाद स्क्रीन पर दिखेंगे दोनों एक साथ

फिल्म को अब आधिकारिक तौर पर 'ओह मनामे' नाम दिया गया है, जो प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा और उत्साह पैदा कर रहा है। यह रॉम-कॉम एक आनंददायक और दिल छू लेने वाले अनुभव का वादा करता है।

सीरत और शारवानंद की फिल्म को मिला  'ओह मनामे' का टाइटल १० साल बाद स्क्रीन पर दिखेंगे दोनों एक साथ

अभिनेत्री सीरत कपूर श्रीराम आदित्य द्वारा निर्देशित और पीपल मीडिया फैक्ट्री द्वारा निर्मित आगामी फिल्म में अभिनेता शारवानंद के साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह फिल्म उन दो अभिनेताओं के लिए एक महत्वपूर्ण पुनर्मिलन का प्रतीक है, जिन्होंने आखिरी बार लगभग एक दशक पहले हिट फिल्म 'रन राजा रन' में साथ काम किया था।

फिल्म को अब आधिकारिक तौर पर 'ओह मनामे' नाम दिया गया है, जो प्रशंसकों के बीच महत्वपूर्ण चर्चा और उत्साह पैदा कर रहा है। यह रॉम-कॉम एक आनंददायक और दिल छू लेने वाले अनुभव का वादा करता है।

'ओह मनामे' के टीज़र की रिलीज़ ने फिल्म को लेकर प्रत्याशा को और बढ़ा दिया है। दर्शक, जो पहले से ही सीरत और शारवानंद के पुनर्मिलन की घोषणा से रोमांचित थे, टीज़र की शुरुआत के साथ उनका उत्साह आसमान छू रहा है। साथ ही, गानों की कोरियोग्राफी किसी और ने नहीं बल्कि राजू सुंदरम ने की है, जो रन राजा रन गानों के मास्टरमाइंड भी हैं। वह इंडस्ट्री के टॉप कोरियोग्राफरों में से एक हैं

 ट्रेलर फिल्म की आकर्षक कहानी और मुख्य कलाकारों के बीच की शानदार केमिस्ट्री की एक आकर्षक झलक पेश करता है, जिससे इसकी आगामी रिलीज के लिए उच्च उम्मीदें पैदा हो गई हैं।

'ओह मनामे' हाल के दिनों में सबसे अधिक उत्सुकता से प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन रही है। फिल्म के आधिकारिक नामकरण ने रुचि की एक नई परत जोड़ दी है, जिससे प्रशंसकों को एकजुट होने के लिए एक ठोस शीर्षक मिल गया है। श्रीराम आदित्य का निर्देशन, सीरत और शारवानंद के बीच सिद्ध ऑन-स्क्रीन तालमेल के साथ, यह बताता है कि फिल्म रोम-कॉम शैली में एक असाधारण होगी।

 जैसे-जैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है, सीरत के प्रशंसक फिल्म के संबंध में उनकी पहली झलक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, एक आकर्षक और दिल को छू लेने वाली कहानी की उम्मीद कर रहे हैं जो इसके प्रमुख अभिनेताओं की निर्विवाद केमिस्ट्री को प्रदर्शित करती है।