झालावाड़ : प्रत्याशी वसुंधरा राजे आज झालावाड़ पहुंची

झालावाड़ : प्रत्याशी वसुंधरा राजे आज झालावाड़ पहुंची

झालावाड़ : प्रत्याशी वसुंधरा राजे आज झालावाड़ पहुंची

जहां उन्होंने शहर के प्रवीण शर्मा मैदान में जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र की भाजपा की एक संयुक्त जनसभा को संबोधित किया 

एंकर इंट्रो_ पूर्व मुख्यमंत्री व झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी वसुंधरा राजे आज झालावाड़ पहुंची जहां उन्होंने शहर के प्रवीण शर्मा मैदान में जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र की भाजपा की एक संयुक्त जनसभा को संबोधित किया और जिले के चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया । इस दौरान वसुंधरा राजे ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब मेरा यहां से 10 वां नामांकन हो रहा है।उन्होने झालावाड़ जिले से वर्षों का परिवार का रिश्ता दोहराया तो वहीं जिले के रुके विकास कार्य और पेपर लीक के मामलों को लेकर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे ।

वी ओ 1_ झालावाड़ जिले की झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने के बाद पहली बार झालावाड़ पहुंची पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने आज झालावाड़ में आयोजित एक जनसभा में झालावाड जिले से पिछले 34 साल से परिवार का रिश्ता दोहराया । राजे ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि"अब फिर से राजस्थान के दिन आने वाले है..झालावाड के दिन आने वाले हैं",फिर से प्रदेश मे वैसा ही विकास होगा जैसा पहलें की भाजपा सरकारो मे हुआ ।उन्होंने कहा कि जब वो पहली बार झालावाड़ आई थी तो यह क्षेत्र काफी पिछड़ा हुआ था लेकिन इतने वर्षों में सबके साथ से झालावाड़ ने विकास के कई पायदान छुए हैं । उन्होंने पेपर लीक समेत जिले के अवरुद्ध हो रहे विकास को लेकर भी प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे तो वहीं इस विधानसभा चुनाव में जिले की चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशियों को विजय बनाकर प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनाने का आम जनता से आह्वान किया।इस दौरान जनसभा में पहुंचने पर वसुंधरा राजे का भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया वसुंधरा राजे को सुनने के लिए जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता झालावाड़ पहुंचे थे जहां वसुंधरा राजे ने स्टेज पर कार्यकर्ताओं से पूछ कर जिले की चारों विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने के लिए उनके गले में माला पहनाई । 

वी ओ 2_ वसुंधरा राजे की झालावाड़ में हुई जनसभा में सांसद दुष्यंत सिंह समेत भाजपा नेता मुकेश दाधीच, जिला प्रभारी छगन माहुर, आरपीएससी के पूर्व अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा, आरपीजी के पूर्व अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाटीदार समेत कई नेता भी मौजूद रहे ।इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाने साधे । इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार हर वक्त खजाना खाली होने का रोना रोती रहती है तो वहीं बेरोजगारी, किसान कर्ज माफी समेत पेपर लीक के मामलों को लेकर भी सांसद दुष्यंत सिंह ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार के खिलाफ इस विधानसभा चुनाव में मतदान करने का आह्वान किया । वसुंधरा राजे कल झालावाड़ में जिले की झालरापाटन विधानसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल करेगी इसके पहले वह शहर के आराध्य राडी के श्री हनुमान जी मंदिर पर पूजा अर्चना भी करेगी ।