जोधपुर: एक्शन मोड में केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत, कहाः भ्रष्टाचारी पाताल में छुपे होंगे तो भी होगी कार्रवाई

जोधपुर: एक्शन मोड में केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत, कहाः भ्रष्टाचारी पाताल में छुपे होंगे तो भी होगी कार्रवाई

जोधपुर: एक्शन मोड में केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री शेखावत, कहाः भ्रष्टाचारी पाताल में छुपे होंगे तो भी होगी कार्रवा    

जयपुर:  केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दो टूक कहा कि जो भी भ्रष्टाचार में लिप्त होगा, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। मोदी सरकार की भ्रष्टाचार के विरुद्ध जीरो टॉलरेंस की नीति है। शेखावत ने स्पष्ट कहा कि जिसने गलत नहीं किया है, उसको डरने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन जिन लोगों ने गलत किया है, जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है, वो पाताल में भी छुपे होंगे तो उनको निकालकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

जोधपुर प्रवास के दौरान शेखावत ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि शहर के सभी नए-पुराने भाजपा परिवार के सदस्यों का स्नेह मिलन बुधवार को कमला नेहरू नगर स्थित आदर्श विद्या मंदिर केशव परिसर में आयोजित किया गया है। शेखावत ने कहा कि 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव की जोधपुर में जो हमें तैयारी करनी है, उसके विषय में भी चर्चा करेंगे।

*अरोड़ा सर्कल पर श्रमदान:*

बुधवार को राम मंदिर के निर्माण के लिए अपना बलिदान देने वाले जोधपुर के सपूत प्रोफेसर महेंद्र नाथ अरोड़ा सर्किल पर स्वच्छता कार्यक्रम हुआ। सुबह 8.30 बजे सभी कार्यकर्ता वहां उपस्थित हुए। शेखावत ने शेखावतजी का तालाब स्थित मंदिर पहुंच कर बालाजी महाराज के ज्योत के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया। अंजनी सुत मंदिर में दर्शन किए। यहां पर प्रसादी ग्रहण की। इस मौेके पर पत्नी नोनद कंवर भी साथ थीं।