आज ED ने कोर्ट में सबूत के साथ बताया कि अरविंद केजरीवाल ने 210 दिनों में 170 आईफोन बदले

आज ED ने कोर्ट में सबूत के साथ बताया कि अरविंद केजरीवाल ने 210 दिनों में 170 आईफोन बदले

आज ED ने कोर्ट में सबूत के साथ बताया कि अरविंद केजरीवाल ने 210 दिनों में 170 आईफोन बदले और वह पुराने आईफोन को जलाकर नष्ट करते थे, यह आम आदमी कई करोड़ों के फोन नष्ट कर चुका है। 

ED ने 8 पॉइंट में अदालत को कल बताया कि अरविंद केजरीवाल एक हार्ड कोर प्रशिक्षित क्रिमिनल की तरह इस घोटाले को न सिर्फ अंजाम दिए बल्कि सारे सबूत मिटाए। 

पहले उन्होंने एक के बाद एक नौ सम्मन की अवहेलना किया उन्हें लग रहा था कि क्योंकि वह मुख्यमंत्री हैं तो इसलिए उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जा सकेगा। ये बात जो केजरीवाल ने ED के सम्मनो की अवहेलना की है यह उसके खिलाफ एक बहुत बड़ा मामला बन गया। 210 दिनों में उन्होंने 170 आईफोन बदले पुराने फोन को वह जलाकर नष्ट करते थे,हर चीज के लिए कोड वर्ड बनाए गए थे जैसे एक करोड रुपए के लिए एक किलो घी कहा जाता था और जब भी साउथ लॉबी से पैसे मांगे जाते थे तो यह कहा जाता था कि 10 किलो घी (10 करोड़ रुपये) भिजवा दीजिए क्या घी का टिन (कनस्तर) रेडी है ? यानी कि क्या पैसा तैयार है  और चैट के सबूत भी अदालत में पेश किए गए। उसके बाद अदालत को यह भी बताया गया कि अरविंद केजरीवाल एक प्री प्लान के तहत मुख्यमंत्री तो रहे लेकिन खुद के पास कोई विभाग इसलिए नहीं रखा ताकि वह यह कह सके कि घोटाला तो हमारे मंत्री ने किया है लेकिन संविधान के अनुसार कैबिनेट का मुखिया एक मुख्यमंत्री होता है और चुकी इस घोटाले में आम आदमी पार्टी भी लाभार्थी है तो आम आदमी पार्टी के मुख्य संयोजक के तौर पर केजरीवाल इस घोटाले के मास्टरमाइंड माने जाएंगे। इतना ही नहीं गिरफ्तारी के बाद वह जेल में से बचने के लिए एक क्रिमिनल की तरह काम कर रहे हैं उन्हें पता है कि उनको टाइप फोर्थ डायबिटीज है फिर भी वह घर से आम मिठाई आइसक्रीम आलू की सब्जी मंगा रहे हैं और जेल में चार बार वह चीनी वाली चाय पी रहे हैं ताकि उनका शुगर लेवल खूब बढ़ जाए वह गंभीर बीमार पड़े और बीमारी के आधार पर वह जेल जाने से बचे रहे इसकी भी पूरी एंट्री ED ने अदालत में दिखाई। जज ने यह माना कि केजरीवाल एक हार्डकोर क्रिमिनल की तरह काम कर रहे हैं और उन्हें तुरंत राहत देने से इनकार किया अब अगली सुनवाई पर देखीये क्या होता है।।